सोमवार, 29 जुलाई 2013

नहीं मैं तन्हा तो नहीं ,

नहीं मैं तन्हा तो नहीं ,
       मेरे साथ हैं इस -फेस बुक पे निरंतर होते -स्टेटस अपडेट-
       मेरी सबसे अजीज़ गर्ल फ्रेंड ---" जागो - यही एकमात्र कार्य है ,
       मित्र 1 - फिल्म पहचानो प्रतियोगिता
       मित्र 2 - चलाओ न नैनो के बाण रे
       मित्र 3 - संता बंता के लेटेस्ट
       मित्र 4 - चले जाने दो उस बेवफा को किसी और की बांहों में
       मित्र 5 -  लव इस द ओनली मिरेकल
       मित्र 6 - फोटो - स्विट्ज़रलैंड
       मित्र 7 - जोया मेरा नया जूनून
       मित्र 8 - रियली वंडरफुल टिप
       मित्र 9 - जिन्दगी भी साली ग्रामर जैसी है
                   और कुछ सिरफिरे जिन्दगी जिनको ग्रामर जैसी नहीं लगती -
        जो सिर्फ ठीक से सो नहीं पाने की वजह से फेस बुक पर नहीं आते ---
         1 - फोटो - उत्तराखंड एक त्रासदी
         2 - उत्तराखंड में सेना द्वारा राहत
         3 - उत्तराखंड में आर एस एस द्वारा राहत
         ४- उत्तराखंड में बाबा राम देव
         5 -उत्तराखंड में मोदी
         6 - उत्तराखंड में सरकार की  ऐसी तैसी
 और हाँ मेरे साथ हैं - मुल्क के तमाम टी वी चैनलोँ पर बिखरे
 बिलखते - रोते वो तमाम चेहरे जो बस मौत के मुँह से निकल आये ,
और कुछ हैं जिनका मौत से संघर्ष जारी है ,
मात्र कुछ हजार ही तो हैं ---------
मात्र दस हजार फीट की उंचाई पर ही तो हैं ------
मात्र कुछ दिन से भूखे प्यासे ही तो हैं ------------
यार तुम हमें क्यों डिस्टर्ब कर रहे हो  ?
हमें अपडेट करने दो न -------------
देखो वंहा सेना है -- बाबा रामदेव हैं ---आर आर एस है --- मोदी है न
मैं अपनी प्यारी कुतिया लैला के साथ कितनी मस्त लग रही हूँ ?
इस फोटो को कितने लाइक मिले -- सच्ची
और वो मेरी अजीज़ गर्ल फ्रेंड जब उसके अपडेट पर मैंने मैसेज दिया
गुड मॉर्निंग ---
पर वो मुझे तन्हा छोड़ कर न जाने कंहा चली गयी .
झूठ बोलती हो तुम अन्नू -
-जागो - तुम यही एक मात्र कार्य है -
मुझे तो लगता है - जिन्दगी का सच ये है कि
सोओ -----यही एक मात्र कार्य है ,
इसी लिये तो मैंने अपने सीने पे लिखवा लिया है अन्नू
EAT - DRINK- &  SLEEP.

कोई टिप्पणी नहीं: